अहमद नगर चक्शा हुसैन में जल भराव और टूटी सड़कों से परेशान लोगों ने नगर निगम का घेराव किया

गोरखपुर। अहमद नगर चक्शा हुसैन के जल भराव की समस्या एवं अकबरी जामा मस्जिद के सामने लगा गंदा पानी टूटे हुए रोड नालियों का निर्माण को लेकर अहमद नगर वासियों ने हिंदू मुस्लिम एकता कमेटी के बैनर तले किया नगर निगम का घेराव किया और मेयर व नगर आयुक्त को संयुक्त रूप से ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर हिंदू-मुस्लिम एकता कमेटी के संरक्षक शाकिर अली सलमानी ने कहा कि मुख्यमंत्री के शहर में अहमद नगर वासियों को वह सुविधा नहीं मिलती जिस तरह से 72 वार्डों में गोरखपुर के लोगों को मिल रही है। रोड, नाली, स्वच्छ पेयजल से अहमद नगर वासी इससे वंचित क्यों हैं ? यदि हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो तो हम लोग बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री कार्यालय में मुख्यमंत्री महोदय के समक्ष पेश होंगे और अपनी बात रखेंगे।

उन्होंने कहा कि अहमदनगर में अकबरी जामा मस्जिद के सामने की रोड इतनी खराब है कि नमाजी मस्जिद तक जा नहीं सकते। साहिदा बाद रोड की हालत अत्यंत दयनीय है।

इस मौके पर कमेटी के महासचिव विजय कुमार श्रीवास्तव ने मांग की मेयर और नगर आयुक्त अहमदनगर का तत्काल दौरा कर जल निकासी का प्रबंध करें , टूटे हुए रोड और नालियों का निर्माण कराएं।

अकबरी जामा मस्जिद के नायब सदर हाजी मुखिया शेख ने कहा कि अहमद नगर वासियों का जीना मुहाल हो गया। लगभग  20,000 की आबादी गंदे पानी में गुजर कर रही है नगर निगम को कुछ दिखता ही नहीं है।

ऑल इंडिया ह्यूमन राइट्स के जिला अध्यक्ष मोहम्मद रजी  ने कहा कि गंदगी की वजह से और जलभराव की समस्या की वजह से बीमारी फैल रही है अहमद नगर में कोरोना की तीसरी लहर से पहले अगर स्थिति ठीक नहीं की गई तो स्थिति भयावह हो सकती है

लोकतांत्रिक जनता दल के महासचिव गौतम लाल श्रीवास्तव और फैजान ए रजा नौजवान कमेटी के अध्यक्ष रईस अहमद ने कहा कि बहुत दिनों से हम लोग ज्ञापन धरने के माध्यम से नगर निगम को चेता रहे हैं अहमदनगर जलभराव की समस्या का निराकरण करें मगर कोई सुनने वाला नहीं।

इस मौके पर इश्तियाक सिद्दीकी,फराज आलम खान ,आफताब अहमद, डॉ शफीक सिद्दीकी , सैयद अली खान, रजत शेख ,रईस अहमद ,हाजी मुखिया शेख ,रईस अहमद शेख, नूर अहमद शेख ,मोहम्मद अनीस अहमद एडवोकेट ,आसिफ मोहम्मद साहिल , इकबाल अली, लड्डन शेख ,वाजिद अली, तौफीक शेख ,अब्दुल मन्नान ,सोनू ,मोहम्मद हदीस, भोला भाई वाजिद अली ,नेहाल ,आसिफ भाई, गोलू आदि उपस्थित थे।