काजल सिंह के परिजनों से मिले कांग्रेस नेता , न्याय की लड़ाई में साथ देने का भरोसा दिया

गोरखपुर। कांग्रेस नेताओं के एक प्रतिनिधिमण्डल ने शुक्रवार को जगदीशपुर भलुआन जाकर काजल सिंह के परिजनों से मिले। कांग्रेस नेताओं ने न्याय की लड़ाई में पूरा साथ देने का भरोसा दिलाया और प्रदेश सरकार से हत्यारों की गिरफ़्तारी, पीड़ित परिवार को 50 लाख का मुआवजा और परिजनों को सुरक्षा मांग की।

भलुआन निवासी काजल सिंह को दो बदमाशों ने 20 अगस्त को उस समय गोली मार दी जब वह अपने पिता राजीव नयन सिंह की पिटाई का विडियो बना रही थीं। अस्पताल में इलाज के दौरान काजल सिंह की मौत हो गई।

 

प्रतिनिधिमण्डल में शामिल कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष विश्व विजय सिंह कहा कि स्थानीय पुलिस की भूमिका और स्वास्थ्य सुविधाओं की लापरवाही ने एक होनहार बेटी की जान ले ली। उत्तर प्रदेश में अपराध बेकाबू है। मुख्यमंत्री के गृह जिले में घर पर बेटी की हत्या कर दी गयी।एक पेशेवर अपराधी खुलेआम गांव में रह रहा था और स्थानीय पुलिस द्वारा इसका संज्ञान न लेना पुलिस की कार्यप्रणाली और सरकार के दावे पर बड़ा सवाल है। मुख्यमंत्री रोज अपराध रोकने का दावा करते है जबकि उनके और अपने जिले में ही अपराध रोक पाने में नाकाम हैं। रोज बहन-बेटियों पर अत्याचार हो रहा है। कांग्रेस अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग के साथ ही पीड़ित परिवार को 50 लाख मुआवजे की मांग करती है। कांग्रेस न्याय की लड़ाई में परिजनों के साथ है और न्याय दिलाने हेतु संघर्ष करेगी।

प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व सांसद मो०मुकीम, पूर्व विधायक अम्बिका सिंह, प्रदेश महासचिव त्रिभुवन नारायण मिश्र, सचिव अमरेंद्र मल्ल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान, देवेंद्र निषाद, गोरखपुर के महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी, संजय चौबे आदि शामिल थे।