कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने प्राथमिक विद्यालय निर्माण में श्रमदान किया

गोरखपुर। उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाये जा रहे जय भारत महासंपर्क अभियान के दूसरे दिन शुक्रवार को की सुबह लालपुर टीकर गांव में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में ग्रामीणों ने प्रभातफेरी निकाली। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष एवं कांग्रेसजनों ने प्राथमिक विद्यालय में चल रहे निर्माण में श्रमदान किया।

इसी क्रम में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर आयोजित राजीव गांधी सम्मान समारोह में देश निर्माण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले गांव के आशा कार्यकत्रियों, आंगनवाड़ी,सफाईकर्मी, मजदूर,रोजगार सेवक को अंगवस्त्र देकर प्रदेश अध्यक्ष ने सम्मानित किया।

जय भारत अभियान के तहत शुक्रवार की शाम चौरीचौरा के राजीजगदीशपुर पंचायत पर किसानों के साथ बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने खेती किसानी पर स्थानीय किसानों से चर्चा की। उन्होंने ग्रामसभा राजी राजधानी के निवासी चौरीचौरा विद्रोह के नायक शहीद अब्दुल्ला के परिजनों से मिलकर उन्हें सम्मानित किया।
कांग्रेस अध्यक्ष ने रात्रि विश्राम राजधानी गांव में किया।

पूरे कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वविजय सिंह मौजूद रहे। विश्वविजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के गृहजनपद के गांवों में जिस प्रकार सरकारी योजनाओं के  धरातल पर न पहुंचने से जिस प्रकार लोगो मे गुस्सा है, वह मुख्यमंत्री के झूठे विकासवादी चेहरे को उजागर कर रहा है।