समाचार

झूठ को छिपाने के लिए भाजपा अब नए इवेंट कर रही है -अखिलेश यादव

गोरखपुर। पूर्व मंत्री पंडित हरिशंकर तिवारी और पूर्व विधायक शारदा देवी के पति स्व. रामलखन पासवान को श्रद्धाजंलि देने 27 मई को गोरखपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सिर्फ जनता से झूठ बोलती हैं और अपने तमाम झूठ को छिपाने के लिए भाजपा अब नए इवेंट चला रही है।

भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार और अधिकारी मिलकर पुर मंत्री आजम खान को फंसा रहे हैं।

अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि जो गठबंधन है, वह आगे भी जारी रहेगा। उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों पर भाजपा को हराने का संकल्प समाजवादी पार्टी पूरा करेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने कहा कि “लोकतंत्र में जो जनता से झूठ बोले और झूठ को छुपाने के लिए नए नए इवेंट करें, उनके सवालों पर क्या बोलना। ना किसान की आय दोगुनी हुई, जो नौकरी रोजगार मिलना था वह ना दे पाए, महंगाई बढ़ा दी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि  ‘नया संसद भवन बनने से जरूरी है कि लोकतांत्रिक परंपराओं को निभाया जाए. जो विपक्ष का सम्मान नहीं करते, तो उनके समारोह में क्या जाना. इस उद्घाटन से जनता को कोई खुशी नहीं होगी.पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार और उनके कुछ नेता लोकतांत्रिक परंपराओं और संस्कार से बाहर जाकर बयान दे रहे हैं. यह स्वस्थ परम्परा का‌ रूप नहीं है। वो नफरत की राजनीति कर रहे हैं. जो जनता से झूठ बोले और झूठ को छिपाने के लिए नया इवेंट करें।

इस दौरान अखिलेश ने नगर निकाय चुनाव को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अधिकारियों और पुलिस को लगाकर सरकार और बीजेपी के लोगों ने अपने लोगों को जिताया. जनता आने वाले चुनाव में इन्हें सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि गोरखपुर की जनता सब देख रही है। भाजपा नेताओं ने जो भी वादे चुनाव में किये, वह आज तक पूरे नहीं हुए। पिछले छह वर्ष में गोरखपुर में कुछ भी नहीं बदला। न यहां की सड़कें ठीक हुई और न ही नालियां। आज भी यहां की पब्लिक को बारिश के दिनों में जलभराव झेलना पड़ता तो सड़कों पर निकलने पर ट्रैफिक। भाजपा पुलिस और प्रशासन के बल पर चुनाव तो जीत सकती है लेकिन, विकास नहीं कर सकती।

Related posts