Friday, September 22, 2023
Homeचुनावनगर निकाय चुनाव 2023पीस पार्टी ने महापौर पद पर अंबेडकर जन मोर्चा प्रत्याशी सीमा गौतम...

पीस पार्टी ने महापौर पद पर अंबेडकर जन मोर्चा प्रत्याशी सीमा गौतम को समर्थन दिया

गोरखपुर। गोरखपुर नगर निगम के चुनाव में अंबेडकर जन मोर्चा से महापौर पद की प्रत्याशी सीमा गौतम का पीस पार्टी ने समर्थन दिया है। मंगलवार को पीस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ0 परमहंस सिंह ने प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता कर सीमा गैतम के समर्थन का ऐलान किया और राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 अय्यूब का समर्थन पत्र जारी किया।

डॉ0 परमहंस सिंह ने कहा कि सीमा गौतम दलित की बेटी है और पूर्वी उत्तर प्रदेश में दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यक समाज व गरिबों की आवाज हैं। उनका जीवन संघर्षाें से भरा है। जनहित में बड़ा आन्दोलन भी चला रही है। पिछले दिनों गरीबों को जमीन दिलाने के लिए अम्बेडकर जन मोर्चा द्वारा चलाये गए आन्दोलन की मुख्य नेतृत्वकर्ता सीमा गौतम रही हैं। वे नगर निगम के महापौर पद की सबसे उपयुक्त प्रत्याशी हैं। पीस पार्टी का पूर्ण समर्थन सीमा गौतम के साथ है। दलितों, पिछड़ों के साथ अल्पसंख्यक समाज भी सीमा गौतम के साथ खड़ा है।

इस अवसर पर अम्बेडकर जन मोर्चा के मुख्य संयोजक श्रवण कुमार निराला ने कहा कि गोरखपुर नगर निगम का चुनाव एक ऐतिहासिक चुनाव है। इस बार गोरखपुर की जनता दलित की बेटी सीमा गौतम को चुनाव जिताएगी क्योंकि जनता धन पशुओं और मठाधीशों से ऊब चुकी है। सीमा गौतम सभी प्रत्याशियों से योग्य प्रत्याशी हैं क्योंकि भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस के प्रत्याशी ऐसे हैं जिन्होंने जनता के लिए कभी संघर्ष नहीं किया।

इस अवसर पर गोरखपुर मेयर प्रत्याशी सीमा गौतम के कहा कि वे जनता कि हर उम्मीद पर खरा उतरेंगी।

पत्रकार वार्ता में मुख्य रूप से अम्बेडकर जन मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एडवोकेट बृजेश्वर निषाद, प्रदेश उपाध्यक्ष ऋषि कपूर, आनन्द मण्डल, उपाध्यक्ष एल0बी0 गौतम, आनन्द कुमार, प्रदेश सचिव राजेन्द्र प्रसाद आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments