समाचार

प्रेम सागर पटेल को टिकट दिये जाने की खबर से नाराज भाजपाइयों का जोरदार प्रदर्शन

टिकट का अभी ऐलान नहीं लेकिन भाजपाइयों का असंतोष सड़कों पर

निचलौल/महराजगंज, 20 जनवरी। सिसवा विधान सभा से प्रेम सागर पटेल को टिकट दिये जाने की खबर से नाराज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार की दोपहर नगर के तहसील चौराहे पर उग्र प्रदर्शन करते हुये पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाते हुये नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने विधान सभा के सम्भावित उम्मीदवार प्रेम सागर पटेल का पुतला फूंक कर विरोध जताते हुये टिकट वापस लेने की मांग की है। यही नहीं दो मण्डल अध्यक्षों सहित 23 सेक्टर प्रमुखों ने सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी भरा पत्र भी राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजा है।

3cbf8905-59f2-4a4b-b1fd-fd4eb07a69a8

भाजपा हाईकमान ने अभी पूर्वाञ्चल की विधान सभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम घोषित नहीं किया है लेकिन दो दिन से टिकट को लेकर अफवाह तैर रही है। कल से सिसवा विधान सभा से पूर्व बसपा नेता प्रेम सागर पटेल को टिकट दिये जाने की खबर फैली है। इससे बौखलाये भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को दोपहर डेढ़ बजे नगर के तहसील चौराहे पर उग्र प्रदर्शन करते हुये राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने और आयातित नेताओं को टिकट देने का आरोप लगाते हुये उनके विरूद्ध जमकर नारेबाजी की और भाजपा के सम्भावित उम्मीदवार चौधरी प्रेम सागर पटेल का पुतला फूंक कर टिकट वापस लिये जाने की मांग की। यही नहीं जिला उपाध्यक्ष संतोष सिंह, मण्डल अध्यक्ष चंदन गुप्ता व गिरधारी गुप्ता सहित 23 सेक्टर प्रमुखों सहित पार्टी के सैकडों कार्यकर्ताओं ने अमित शाह को पत्र लिख कर प्रत्याशी बदलने की मांग करते हुये पार्टी छोडने तक की चेतावनी दी है।

c904655a-845e-48d0-b684-c1981123dc18 (1)

बता दें कि भाजपा ने अभी अधिकारिक तौर पर सिसवां से किसी को अपना प्रत्याशी नहीं बनाया है। लेकिन पार्टी सूत्रों से जानकारी मिलने पर उग्र हुये कार्यकर्ताओं ने विरोध का बिगुल फूंक दिया है।
इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव, प्रधान संघ अध्यक्ष विनीत पाण्डेय, भगवन्त शास्त्री, दीपक पाण्डेय, अभिषेक पाण्डेय, पवन श्रीवास्तव, श्रीराम पटेल, भोलू यादव, अभिषेक सिंह विसेन, हेमराज जायसवाल, राहुल देव पाण्डेय, रजनीश पासवान, बृजमोहन गौंड, मोहन पटेल, कौशल किशोर पाण्डेय, मदन प्रजपाति, मो०रजा खां, मो०ईसराइल, उमेश वर्मा, प्रवीण चौधरी, मुकेश मद्धेशिया व राकेश सिंह आदि मौजूद रहे।⁠⁠⁠⁠

Related posts