गोरखपुर के युवक की दुबई में कोविड-19 से मौत

गोरखपुर. गोरखपुर शहर के जटेपुर उत्तरी, मिठाई लाल का हाता स्थित निवासी जयप्रकाश शर्मा (55 वर्ष ) की मौत दुबई में हो गई. बताया जाता है कि जयप्रकाश शर्मा कोविड-19 पॉजिटिव थे. दुबई में ही लगभग 12 दिनों से एक हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान 15 मई की सुबह लगभग 5:30 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.

घर की माली स्थिति अच्छी न होने के कारण जय प्रकाश शर्मा लगभग 6 वर्ष पहले दुबई गए थे. दुबई में वे एक कंपनी में इलेक्ट्रिशियन का कार्य करते थे. बीच में दो से तीन बार उनका घर आना हुआ था. बीते 30 अप्रैल को गोरखपुर आने के लिए उनका टिकट था. इसी दौरान कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण देश में हुए लाक डाउन में वह दुबई में ही फंस गए. घरवालों की माने तो इधर एक सप्ताह से उनसे बात नहीं हो पा रही थी. कंपनी के मैनेजर से ही एक सप्ताह से बात हो रही थी.

जयप्रकाश शर्मा के पास दो बच्चे बड़ी बेटी आराधना व बेटा नवनीत शर्मा हैं. दोनों पढ़ाई कर रहे हैं. बच्चों की पढ़ाई लिखाई एवं शादी ब्याह अच्छी तरह से हो जाए इसीलिए जय प्रकाश दुबई गए थे. आसपास के लोगों ने बताया की घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. सुबह मौत की खबर सुनते ही परिजनों पर बज्र टूट पड़ा. पत्नी पूनम देवी का रो रो कर बुरा हाल है.