आक्सीजन, बेड, दवाई की कमी पर कांग्रेसियों ने फेसबुक लाइव कर सरकार से पूछे सवाल


गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर आगमन के मौके पर कांग्रेसियों ने आक्सीजन, अस्पताल में बेड की कमी और कोरोना रोगियों के इलाज में दुव्र्यवस्था के खिलाफ सोशल मीडिया पर आवाज उठाई। कांग्रेसियों ने फेसबुक लाइव, पोस्ट कर सरकार से तीखे सवाल पूछे। कांग्रेस की इस मुहिम से कई संगठन व नागरिक भी जुड़े और कोरोना के इलाज व बचाव के सरकारी इंतजामों पर सवाल उठाए।

कांग्रेस ने अपने इस अभियान को हल्ला बोल का नाम दिया था। कांग्रेस नेताओं ने फेसबुक लाइव में कहा कि मुख्यमंत्री अपने जिले में एक दिन रात्रि विश्राम के लिए आए हुए हैं जबकि उन्हें विश्राम को छोड़कर आम जनमानस के कष्टों को देखते हुए अस्पतालों का दौरा करना चाहिए। अस्पतालों में हो रही कमियों का जायजा लेना चाहिए तथा अपने गृह जनपद में हो रही है चिकित्सकीय असुविधाओं को देखते हुए तत्काल उनका निस्तारण करना चाहिए। प्राइवेट अस्पतालों में हो रही लूट-खसोट को देखते हुए उन पर नियंत्रण करना चाहिए।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि ग्रामीण अंचल में अस्पताल, ऑक्सीजन, बेड की कमी से जो भयावह स्थिति उत्पन्न हुई है उसे देखते हुए युद्ध स्तर पर कार्य किया जाना चाहिए।

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वविजय सिंह, प्रदेश महामंत्री त्रिभुवन नारायण मिश्र, जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान, आशुतोष तिवारी, राकेश यादव, जितेंद्र पांडेय, ओसामा खान, साहिल विक्रम तिवारी, रोहन पांडेय, प्रणव उपाध्याय, सचिदानंद तिवारी,सुबाष चन्द्र दास, आलोक शुक्ल, घटोत्कच शुक्ल, कार्तिक मिश्र, अनूप शुक्ल, गणेश मिश्र, ई. शाहिद आदि नेताओं ने इस कैम्पेन में हिस्सा लिया और कहा कि स्थिति में सुधार होने तक कांग्रेस पार्टी लगातार आवाज उठाती रहेगी।