भाजपाइयों ने प्रदेश उपाध्यक्ष अरविन्द कुमार का नौरंगिया में अभिनंदन किया

कुशीनगर। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एम एल सी ने अरविन्द कुमार शर्मा का रविवार को नौरंगिया आने पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर श्री शर्मा कहा कि कि आजादी के 75 वर्ष के बाद भी पूर्वांचल पिछड़ा है जिसे 75 विन्दु निर्धारित कर विकास की पटरी पर पुनः स्थापित किया जा सकता है।

कुशीनगर को महापुरुषों की भूमि बताते हुए उन्होंने कहा कि भगवान बुद्ध के अनुयायी विश्व के कई देशों में फैले हैं। पर्यटन का इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित कर इस जिले को आगे बढ़ाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र में नियुक्ति के दौरान उन्हें ज्ञात हुआ कि तराई में उगाई जाने वाली हल्दी में करक्यूमिन नामक केमिकल ज्यादा पाया जाता है। यहाँ की हल्दी को प्रोसेस कर बेचने पर किसानों की आमदनी, युवाओं को रोजगार मिल सकता है। सेवरही क्षेत्र में यह फलीभूत होने जा रहा है। उन्होंने हर व्यक्ति के योगदान से विकास को बढ़ाने व कदम से कदम मिला खुशहाली लाने की बात कही।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय भाजपा सांसद विजय कुमार दुबे व जिलाध्यक्ष प्रेमचंद मिश्रा ने अरविन्द कुमार शर्मा को पूर्वांचल का लाल बताते हुए कहा कि आई ए एस अफसर के रूप में गुजरात काडर में रहने के दौरान गुजरात मॉडल को रूप देने वाले आज हमारे नेता के रूप में पधारे हैं, उनका स्वागत है।
प्रदेश उपाध्यक्ष अरविन्द कुमार शर्मा और उनके साथ आए उ प्र सहकारी ग्राम विकास बैंक के निदेशक संतराज यादव का सांसद विजय कुमार दुबे, विधायक गंगा सिंह कुशवाहा, पूर्व विधायक दीपलाल भारती, श्रम मंत्री स्वामीप्रसाद मौर्य के पीआरओ रामेश्वर कुशवाहा,भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेमचंद मिश्रा, पडरौना नगर पालिका के चेयरमैन विनय जायसवाल, भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अजय राय, कार्यक्रम आयोजक पुनीत राय,सहसंयोजक अमित जायसवाल उर्फ गोल्डी,अश्विनी पांडेय, हरिशंकर राय, भाजपा नेता डॉ निलेश मिश्रा, हरिशंकर राय,नेबुआ नौरंगिया ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि शेषनाथ यादव आदि ने माल्यार्पण कर व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान प्रधानाचार्य परिषद के सदस्य,चेयरमैन सेवरही सुरेंद्र राय, भाजपा के मंडल अध्यक्ष ,नेपाल के अजय सिंह टिंकू सहितह सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।