चुनाव

 पीस पार्टी-अम्बेडकर जन मोर्चा ने घोसी से अफजाल अहमद को प्रत्याशी बनाया 

मऊ। घोसी विधानसभा उप चुनाव में पीस पार्टी और अम्बेडकर जन मोर्चा ने अफजाल अहमद को अपना प्रत्याशी बनाया है। इसकी घोषणा 12 अगस्त को दोनों दलों के केन्द्रीय नेतृत्व ने की।

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 मोहम्मद अय्यूब अंसारी और अम्बेडकर जन मोर्चा के मुख्य संयोजक श्रवण कुमार निराला ने पत्रकार वार्ता में कहा कि दलित और मुस्लिम दोनों समाज आज सरकार की प्रताड़ना झेल रहा है। घोसी विधान सभा की जनता के साथ धोखा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार के खिलाफ यहाँ की जनता ने जनादेश दिया था लेकिन जिस व्यक्ति ने इस्तीफा दिया उसने जनता के साथ बहुत बड़ा गद्दारी की है। सपा और भाजपा दोनों का जनहित से कोई मतलब नहीं है। बसपा चुनाव न लड़कर भाजपा की मदद करना चाहती है, इसलिए हम भाजपा को रोकने के लिए एक साथ आए हैं।

दोनों नेताओं ने कहा कि जनता की ओर से लगातार मांग की जा रहा था की पीस पार्टी व अम्बेडकर जन मोर्चा अपना संयुक्त प्रत्याशी उतारे इसलिए हमने घोसी विधानसभा उपचुनाव लड़ने का निर्णय किया है।
पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ0 मोहम्मद अय्यूब अंसारी ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा सरकार के जन विरोधी नीतियों से त्रस्त है। लगातार बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी की त्रासदी और विकास के नाम पर सरकार के झूठे प्रचार से जनता उब कर परेशान है। इसलिये आम जनता के सामने पीस पार्टी और अम्बेडकर जन मोर्चा ही बेहतर विकल्प है।

अम्बेडकर जन मोर्चा के मुख्य संयोजक श्रवण कुमार निराला ने कहा कि बीजेपी सरकार ने देश और प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है। बीजेपी से आम जनता का विश्वास उठ चुका है। यह बात बीजेपी भी समझ रही है इसलिये दूसरे दल के भगेड़ू नेताओं को पैसा देकर खरीद रही है। यह बात आम जनता समझ चुकी है। इसलिये बीजेपी का सफाया देश और प्रदेश से होना तय है।

Related posts