समाचार

मनीष रस्तोगी एनएफआईएफडब्ल्यूआई के क्षेत्रीय अध्यक्ष और संजय शाही महासचिव चुने गए

गोरखपुर। एलआईसी के विकास अधिकारियों के संगठन नेशनल फेडरेशन ऑफ इंश्योरेंस फील्ड वर्कर्स ऑफ इंडिया के उत्तर मध्य क्षेत्र की द्विवार्षिक आम सभा और क्षेत्रीय संगठन का चुनाव रविवार को द्वारा रेलवे ऑडिटोरियम में आयोजित हुआ। आम सभा में कानपुर के मनीष रस्तोगी क्षेत्रीय अध्यक्ष और गोरखपुर के संजय शाही क्षेत्रीय महासचिव निर्वाचित हुए।

आम सभा के दूसरे दिन देर शाम क्षेत्रीय पदाधिकारियों का चुनाव निर्विरोध हुआ। इसमें गोरखपुर के संजय शाही लगातार तीसरी बार सर्वसम्मति से क्षेत्रीय महासचिव चुने गए। मेरठ के योगेश राजपूत उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। सहसचिव पद पर वाराणसी के कमल श्रीवास्तव और आगारा के डीआर सिंह चुने गए हैं। गोरखपुर के शैलेन्द्र प्रताप कोषाध्यक्ष चुने गए  निर्वाचन के बाद सभी पदाधिकारियों ने कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी उन्हें दी है, उसका वे पूरी निष्ठा से निर्वहन करेंगे।

एनएफआईएफडब्ल्यूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैदराबाद के एम विनय बाबू ने कहा कि उत्तर मध्य क्षेत्र एलआईसी के देश के सबसे अच्छे जोन में से एक है। आप सभी विकास अधिकारी एलआईसी के माध्यम से समाज और देश के विकास में अपना योगदान दें। राष्ट्रीय महासचिव वाराणसी के विवेक सिंह ने महासभा की आवश्यकता व प्रासंगिकता पर प्रकाश डाला।

इससे पूर्व निवर्तमान अध्यक्ष उत्तराखंड के सुदीप जोशी को भावभीनी विदाई दी गई। अगले दो वर्षों में सेवानिवृत्त हो रहे यूपी-उत्तराखंड के अलग-अलग 12 डिवीजन के करीब दो दर्जन विकास अधिकारियों को भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर फेडरेशन के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मिहिर लोखंडवाला, पतंजलि गहोई, गिरीश चन्द्र, रोहित गुप्ता, राजीव त्रिपाठी, अमिताभ दीक्षित, मनीष कुमार, आशुतोष शाही, शैलेष मणि त्रिपाठी, धीरेन्द्र सिंह, ज्ञानेन्द्र प्रताप, प्रदीप श्रीवास्तव, सुधीर गुप्ता आदि मौजूद रहे।