समाचार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के विरुद्ध आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया

गोरखपुर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के विरुद्ध आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया।

आम आदमी पार्टी के महानगर अध्यक्ष विजय कुमार श्रीवास्तव ने धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि आम चुनाव में हार के डर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराया है। यह गिरफ्तारी भाजपा सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी।

उन्होंने कहा की मोदी सरकार खुलेआम संविधान की धज्जियां उड़ा रही है और बिना किसी सुबूत के राजनीतिक द्वेष वश अपने विरोधी नेताओं को गिराफतार कर रही है। इस देश के सर्वाधिक लोकप्रिय और ईमानदार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी इसका जीता जागता सबूत है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इसका देशव्यापी विरोध दर्ज करा रहे हैं।

जिला प्रभारी प्रवीण यादव ने कहा कि आज तक आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता के यहां से एक रुपया भी बरामद नही हो सका, इसके बावजूद आम आदमी पार्टी पर फर्जी घोटालों का आरोप लगाकर नेताओं को जेल में डाला जा रहा ह। यह अन्याय कतई सहन नही किया जाएगा।

प्रान्त उपाध्यक्ष अजित श्रीवास्तव ने कहा की दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी लोकतंत्र और संविधान पर हमला है । सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग और एजेंसियों को बंधुआ बनाने की ऐसी मिसाल भारत के राजनीतिक इतिहास में दूसरी कोई नही है ।
हरेंद्र यादव ने कहा कि इस गिरफ्तारी के विरोध में भारत की जनता को खड़ा होना होगा और आगामी चुनाव में अपने वोट से इसका जवाब देना होगा।

आज के धरना प्रदर्शन में आशीष कुमार कुशवाहा, शिवशंकर जयसवाल, धनंजय श्रीवास्तव, शैलेन्द्र पांडे, अनिरुद्ध श्रीवास्तव, फूलबदन यादव, अशोक विश्वकर्मा, गोविन्द कुमार, राजेश राजभर, रमेश शर्मा, अंगद यादव, कुंज बिहारी निषाद, ब्रृजेश्वर द्विवेदी, अमिताभ जायसवाल, विनीत मिश्रा, रितू सागर एवम, डा वाहिद अली सहि तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts