राज्य

चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमले के लिए योगी सरकार जिम्मेदार : रिहाई मंच

लखनऊ। रिहाई मंच ने आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमले के लिए योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया. रिहाई मंच ने कहा कि यूपी में सत्ता संरक्षण में सुपारी किलर अपराध कर रहे हैं.

रिहाई मंच अध्यक्ष मुहम्मद शोएब ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. मुख्यमंत्री कहते हैं कि अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं तो किसने चंद्रशेखर आजाद पर हमला किया. वंचितों की आवाज़ को दबाने के लिए भाजपा गुंडों का सहारा ले रही है.

रिहाई मंच महासचिव राजीव यादव ने कहा कि भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आजाद पर सत्ता संरक्षित अपराधियों ने हमला किया. यूपी में सुपारी किलर गोली बरसा रहे हैं और योगी आदित्यनाथ कह रहे कि अपराधी प्रदेश छोड़ दिए हैं. हमलावरों ने जिस तरह गोली चलाई, गोली गाड़ी की बॉडी को भेदते हुए जिस तरह चंद्रशेखर की कमर को छूते हुए सीट में घुस गई उससे साफ है कि अपराधी अत्याधुनिक असलहे से हमला किए थे. आखिर इतने अत्याधुनिक असलहे कैसे यूपी में पहुंच रहे हैं. अतीक, अशरफ और जीवा हत्याकांड में भी विदेशी हथियारों की बात सामने आई थी. जब यूपी के अपराधी भाग गए हैं तो कैसे इतने अत्याधुनिक हथियार आ रहे हैं.

Related posts